9xmovies 2020 – Bollywood, Hollywood, Tamil, South Indian Movies


9xmovies 2020- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका chalu baba ब्लॉग पर आज में आपको 9xmovies के बारे में बताऊंगा जो कि movies की दुनिया मे internet पर movies piracy फेल रही है । आज में आपको 9xmovies bet जैसी website के बारे में कुछ जानकारी दूँगा जिसे पढ़ कर आपको कुछ ज्ञान मिलेगा। हर उस ज्ञान को आप किसी दुषरे के साथ भी बांट सकते है।

9xmovies 2020 – Bollywood, Hollywood, Tamil, South Indian Movies
9xmovies 2020 – Bollywood, Hollywood, Tamil, South Indian Movies

जब हम पुराने जमाने मे रहते थे तो हमारे पास कुछ भी मनोरंजन की कोई भी चीज नही थी जिस से हम लोग अपना मनोरंजन कर सके । परन्तु उस समय मे हम लोग रात को आग जला कर उसके चारों और घूम कर अपना मन को भेल लिया करते थे जिस से हमारा मनोरंजन हो जाता था। लेकिन कैसे जैसे हम लोग अपने technology को आगे बढ़ाते जा रहे है वैसे वैसे हमारे मनोरंजन की इच्छाएं भी भड़ती जा रही है। और आज कल हम लोग अपना मनोरंजन के लिए 9xmovies जैसे sites से movies download करके अपना मनोरंजन कर लेते है। जिस से हमारा मनोरंजन  हो जाता है और अपना समय भी कट जाता है। 

इस दुनिया मे बहुत से लोग है जिन्हें अलग अलग तरह की movies pasand है जैसे किसी को romantic movies पसंद है। और किस को action movies पसंद है। इसी चीज का फायदा उठाते हुए 9xmovies.best today जैसी website इनका पूरा फायदा उठा लेती है और और अपनी website 9x movies पर इसी तरह की cetogry वाली movies को अपनी websites पर upload करती है। जिस से ये website popular होती का रही है। और इनके पॉपुलर होने का कारण कही न कही हुम् लोग ही है।


Read Also


9xmovies website पर आपको हर language में movie मिल जाएगी। जैसे hindi, english, punjabi etc movies मिल जाती है जिस से लोग इन movies piracy website की और खिचे चले जाते है।

अगर ये movies website इतनी ज्यादा popular है तो इसका कारण है internet और smartphone क्योंकि आज के time में हम लोग सभी काम अपने फ़ोन द्वारा ही करना चाहते है और हम लोग movies download करके अपने phone में ही देख लेते है क्योंकि हम लोगो के पास इतना समय नही होता कि हम सभी movies को होल में जा कर देख सके। इसी लिए हम लोग 9xmovies जैसी website से movies download कर लेते है। और अपने mobile में ही देख लेते है।

9xmovies 2020 – Bollywood, Hollywood, Tamil, South Indian Movies

9xmovies.in ये एक इसी website है जो orignal content यानी कि जो भी new movies release होती है उन movies को ये free में 9xmovies.in जैसी अपनी website पर upload कर देते है जैसी piracy कहते है। piracy की भी बहुत सारी category होती है 9xmovies यह पर आपको movies की piracy करती है जिस से movies industry को बहुत नुकसान होता है। इस 9xmovies.in website आपको romantic movies , hollywood movies, bollywood movies etc इस तरह की movies को अपनी websites पर upload करती है। और अपना पैसा कमाती है।

लेकिन जरूरी नही की सभी लोगो को अब movies पसंद हो कुछ लोग tv serials और web series के भी दीवाने होते है। ये 9xmovies.trade जैसी website अपनी website पर केवल movies ही नही tv serial के a to z show को अपने website पर publish कर देती है। और इसके साथ साथ ये web series को भी अपनी website पर publish करती है। जिस से इन website की popularty भड़ती जा रही है। 

9xmovies की बस यही खास बात है आप सभी लोग यह से unlimited movies download कर सकते है बिना किसी पैसे दिए हुए। जिस से आप घर बैठकर आसानी से नई से नई movies को 9xmovies.in से download कर सकते है। लेकिन अगर वही movies आप cinema gharo में जा कर देखेंगे तो आपको बहुत ज्यादा पैसे देने पड़ेंगे। इसी लिए सभी लोग free की और भागते है। और इन piracy movie website se movies download कर लेते है।

9xmovies In hindi

अगर दोस्तो अब 9xmovies hindi की बात करे तो ये सभी जितनी से movies websites 9xmovies से सुरु होती है वो सभी movies 9xmovie owner की ही है क्योको ये सभी अपना नाम एक जैसा रखते है बस अपना domain का extention को बदल देते है।

वेसे मेने अपने पुराने article में आपको कुछ ऐसे movies website के बारे में जानकारी दी थी जो शायद आपको अच्छी लगी होगी जिनमे मेने extramovies, downloadhub, bolly4u और todaypk के बारे में बताया था आप इन piracy website के बारे में भी पहाड़ सकते है। मेने इन article में आपको बहुत ही अच्छी जानकारी दी है। और इनके बारे में पूरा explain करके बताया है।

 जब भी आप इंटरनेट पर कोई भी movies को search करते होंगे आप एक न एक बार इन piracy website पर चले ही जाते होंगे। और इसमे आपकी गलती नही है कि आप इन website पर चले जाते है इन website की popularity ही इतनी है कि ये website owner अपनी websites पर सभी movies को upload करके रखते है और जब भी हम कुछ सर्च करके रखते है। तो गूगल में इनका एक न एक article मिल ही जाता है जिस से हम इन website की और खिचे चले जाते है। और इन website को visit करने लगते है। 

अगर इन websites पर available movies की बात करे तो इन sites पर आपको नई से नई movie और पुरानी से पुरानी movies बड़ी ही आसानी से मिल जाएगी। इन websites पर आपको hindi english movies, hollywood movies, south movies, telugu movies etc इस तरह की movies मिल जाती है इसके साथ साथ यहाँ पर आपको blue ray hd print movies भी मिल जाती है।

इन website के homepage पर आपको ऊपर की और एक search button दिखाई देगा जहा से आप कोई भी मूवी को search कर सकते है। और इनके साथ साथ ऊपर आपको इस website पर उपलब्ध movie की catogary मिल जाती है। जिसमे आपको punjabi movie, tamil movies आदि जैसी movie मिलेगी। और उन्हें आप कही तरह के print में download कर सकते है जैसे 1080p, 480p 720p etc आदि सभी तरह के print में download कर सकते है।

जब भी किसी movie का trailor lonch होता है तो ये website तभी से काम पर लग जाती है और उन trailor को भी अपनी website पर lonch कर देती है। जिस से लोग trailor को download करती है और तब भी इन website पर पहुंच जाती है। वैसे आजकल लोगो मे web series देखने का scop चल रहा है और आज कल web series ही चल रही है। और हर साल बहुत सारी web series release की जाती है ये website आपको web series को download करने की fecality भी देती है आप 9xmovies. in से सिर्फ unlimited movies download ही नही बल्कि unlimited वेब series download कर सकते है और आप इन web series को free ऑफ cost download कर सकते है।

अगर आप इन website से कोई भी content download करते है तो वो ger kanoni है और chalubaba आपको किस भी content की piracy करने के खिलाफ है और आपको उस से दूर रखने की सलाह देता है। आप इन websites से दूर ही रहे 

9xfilms से download करना सही है या गलत?

दोस्तो 9x movies एक ऐसी website है जो आपको paid content को free में देता है जिस से movies makers को बहुत नुकसान होता है। ये website पूरी तरह गेर कानूनी है और में आपको इन website से दूर रहने के लिए ही सलाह दे रहा हु। और में साफ साफ कहता है। ये website पूरी तरह गलत है। और इन website से अगर आप movie download करते है वो एक दम गलत है। और हमेशा गलत ही रहेगा।

दोस्तो जब इन website को indian government banned कर देती है। तो इन website का traffic down हो जाता है। लेकिन ये अपना domain का extention  को ही change कर देती है जिस से इनकी website फिरसे google में rank करने लगती है और फिर से ये अपना सारा traffic को वापस पा लेती है। और ये फिरसे पैसा कमाना सुरु कर देती है। जिस से indian government इनसे बहुत ज्यादा परेशान है। 

9xmovies पर उपलब्ध format, quality और category?

दोस्तों 9xmovies पर आपको ढेरों category मिल जाएगी जिज़मे अपमो hindi english movie, hollywood bollywood movies, punjabi movies और इतना ही नही आपको यह पर mp 4 movies ,3gp movies आदि के साथ साथ आपको 1080p movies और 480p movies मिल जाएगी। नीचे मेने सभी category और quality दर्शाई है।

  • 400mb movie
  • 1gb movies
  • hollywood movies
  • bollywood movies
  • web series
  • tv shows
  • telugu movies
  • south movies

9xmovies co 2020 -new movies download

वेसे तो आज कल social media का ज़माना है और सभी लोग social media में उलझे हुए है। और social media में facebook , instagram में ये दोनों सबसे ज्यादा पॉपुलर है। और लोग इनमे बहुत ही ज्यादा बिजी रहते है लेकिन उसके अलावा भी कुछ लोगो को इनके अलावा बहुत सी चीजो का शोक है। जिसे movies कहते है। 


Read Also


तो dosto 9xmovies co एक ऐसी website है जिसे लोग बहुत ज्यादा visit करते है और आपको इस website पर movie full hd print में मिल जाएगी। इसके साथ साथ आपको एक नही बल्कि ढेरो print मिल जाते है आप उन्हें किसी भी print में download कर सकते है उसके साथ साथ movies का size आप movie को कितने size में download करना chahate हो जैसे 1gb में या 2gb या 500mb आदि इनमे भी आपको choise मिल जाती है। और 9x movies co से आप unlimited free movies download कर सकते हो। 

 

9xmovies.in proxy link

देखिए जब ये website बहुत ज्यादा पॉपुलर हो जाती है तो और लोग बाग इन website से movies download करने लग जाते है जिस से movies indistry को बहुत ही ज्यादा नुकसान होता है। तो indian givernment इसका solution निकलती है और इनका website domain को banned कर देती है जिस से अगर कोई भी इनकी website को खोलता है वो website खुलती नही है। लेकिन ये website owner बहुत ही ज्यादा तेज़ होते है जब भी इनका domain blocked होता है तो ये अपना domain name का extention ही बदल देते है जिस से इनकी website फिरसे google में show होने लगती है। और ये अपनी popularity फिरसे पा लेते है। 

तो जब indian government इनका domain को block कर देती है ये अपने दुषरे domain को use करते है । इनके जितने भी domain है मेने सभी को नीचे article में दर्शाया है आप एक बार उन्हें देख सकते है। 

9xmovies.today 9xmovies.press
9xmovies.biz 9xmovies.co7.in
9xmovies.pro 9xmovies.men
9xmovies.guru 9xmovies.in
9xmovies.proxy 9xmovies.wiki
9xmovies.link 9xmovies.top
9xmovies.saaho 9xmovies.asia
9xmovies.win 9xmovies.bet
9xmovies.side 9xmovies.online
9xmovies.trade 9xmovies.bid
9xmovies.net 9xmovies.best
9xmovies.life 9xmovies.bid
9xmovies.pew 9xmovies.to

Alternatives website of 9xmovies

दोस्तो alternative website का मतलब होता है कि 9xmovies.in की तरह की दूसरी websites वगेरा ओर कौन कौन सी है।तो मैने इस article में नीचे दर्शाया है 

दोस्तो 9xmovies ही सिर्फ अकेली sites नही है जो आपको orignal content की piracy करके आपको movies देती है इसमें बहुत से sites का हाथ है जिसमे downloadhub, bolly4u, khatrimaza, todaypk इन सभी website की भी बराबर का हाथ है और ये website भी same to same 9xmovies की तरह की काम करती है इसमें भी आपको ढेरो movies download करने के लिए मिल जाती है और उन movies में आपको hazaro catogry भी मिल जाती है जहाँ से आप कोई भी movies की catogry को choose करके अपनी पसंद वाली movies को बड़ी ही आसानी से download कर सकते है।

जब इंडियन government इन alternatives website का domain को banned कर देती है तो ये भी अपना domain का extention को change कर देती है और अपना सारा traffic और visitor को वापस अपनी और पा लेती है। जिस से ये फिर piracy करने लगती जब भी indian government domain banned करती है ये अपना domain का extention chnage करते रहते है।

Legally movies download कैसे करे।

अगर दोस्तो बात करे legally movies download करने की तो आप उसके लिए youtube पेर movies को देख सकते है वरना बहुत सारे android application है जहाँ से आप मूवीज को download कर सकते है वो भी legally।

जिनमे आपको hotstar, netflix, amazon prime etc तो इस तरह से ये application है जहाँ से आप कोई भी new movies download कर सकते है। यहाँ से आप सिर्फ movie ही नही नलकी tv shows और web series को भी download कर सकते है full hd print और बाकी सभी formate में।

9xmovies पर leaked movies list

जैसा कि मैने बताया था ये website new movies को भी leaked कर देती है। जिनसे बहुत नुकसान होता ही नीचे मेने leked movies के बारे में दर्शाया गया है।

Chhapaak

इस movie की story को आपको पता ही होगा ये मूवीज acid attack का शिकार उन हज़ारो लड़कियो की जो अकड़ attack होने के बाद भी अपनी लाइफ में कुछ करना चाहती है। इसी को deepika padukone ने अपने किरदार में पेश किया है। इसमें deepika acid attack का शिकार हुई malthi का रोल निभा रही है। और इस movie में उन्होंने अपने लाइफ में किस तरह अपने लक्ष्य को प्राप्त किया वो सभी movie में दिखाया गया है।

तो chappak movie भी 9xmovie ही नही बल्कि बहुत सारी piracy movies website पर leaked हो गयी थी। रिलीस के अलगे दिन ही ये मूवी सभी website पर upload हो गयी थी। जिस से movies makers को बहुत ही ज्यादा नुकसान हुआ था।

Housefull 4

ये एक comedy movie है जिसमे akshey kumar और उनके सभी साथियो का पुनर जन्म होता है। जो कि पूरी तरह comedy से भरी हुई है। इसमें आपको कीर्ति sanon भी नज़र आएंगी और उनकी साथियो। इसमे इनका पुनर जन्म होता है और ये फिरसे सभी को अपने पिछले जन्म के बारे में याद करवाना चाहते है। ये movie बहुत ही जल्दी इन सभी piracy websites पर leaked कर दी गयी थी।

Fast and furious

आपने ये movie तो जरूर देखी होगी इस एक दम action movie है जिसमे आपको speed ही speed मिलेगी और ये मूवीज hollywood movie है इसके दोस्तो बहुत सारे पार्ट्स है उन सभी पार्ट्स में अपजो fast speed car race और धुंआ धार एक्शन देखने को मिलता है। ये movies नही बल्कि इसके ज्यादातर पार्ट्स 9xmovies. in पर full hd prints में availabe करवा दी गयी ये movies full leaked हुई थी।

Dream girl

ये एक  best comedy movie है। जिसमे ayushman खुराना ने अपना रोल दिया है इसमें ayushman की आवाज़ लड़की जैसी होती है जिस से वो बहुत सारे लड़को से लड़की बन कर बात कर ते है। और उन सबी का पागल बनाते रहते है ये movie भी बेस्ट movies में से एक थी ये movies release डेट वाले दिन ही रात को laked हो गयी थी। जिस से bollywood industry और मूवी producer को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ था।

Sahoo

ये फुल action और suspence से भरी हुई movie है जिज़मे prabhas और shradhda kapoor का main role है जिज़मे prabash सुरु वाट में एक police officiar का role निभा रहे होते है। और बीच मे एक chor कहना का मतलब ह की ये movie एक suspence से भारी हुई मूवी है जिज़मे prabhas ने अपना role को बखूबी निभाया है। और इस movie में जितना आपको suspence निलेगा उस से कही ज्यादा इस मूवी में action देखने को मिलेगा। 

War 

ये 2019 की बेस्ट action movie है जिज़मे action भरा हुआ है। जिज़मे आपको hritick roshan और tiger shorof एक दुसरे की जान के पीछे पड़े हुए हौ। जिज़मे आपको लाजवाब stunts और suspence देखने को मिलेगा। ये movies november में release हुई थी और इस मूवी के release के 1 दिन बाद ही ये movie 9xmovies 2020 पर leaked हो गयी थी। 

Indian government ke sabhi rules follow karte hue chalubaba ne aapko in website se durr rahne ke bare me bataya hai. Aur apko in websites ke bare me kuch visesh knowledge di hai. Chalubaba team dwara ese kisi bhi website ko bhadawa nhi dea gaya hai. Agar kisi ko mere is article se kuch problem ho to please koi action lene se phele mujhse contact jaroor kare.

Last words

तो दोस्तो उम्मीद आपको 9xmovie का ये article पसंद आया होगा अगर आपको ये article अच्छा लगा हो तो प्लीज comments करके जरूर बताएं। मेने इस आर्टिकल में आपको 9xmovies.in website की piracy के बारे में आपको पूरी details दी ही।और मुझे आशा है कि आपको piracy movies website के बारे कुछ न कुछ knowlegde भड़ी होगी।

 

में अपने ब्लॉग पर ऐसे ही articles डालता रहता हूं। कृपा आप हमारे ब्लॉग को visit करते रहे करे और आपको एक घंटी दिखाई दे रही होगी। प्लीज उसे जरूर दबा दे। हर हमारी latest post की notification सबसे पहले पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *